करणी माता देशनोक धाम से कांग्रेस के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा का हुआ आगाज

बीकानेर

करणी माता मन्दिर से कांग्रेस के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा का आगाज

बीकानेर@दैनिक खबरां। श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र की जन आक्रोश यात्रा का शुभारम्भ माँ करणी के धाम देशनोक से रविशेखर मेघवाल ने किया। श्री रविशेखर मेघवाल ने श्रीकोलायत विधानसभा की जन आक्रोश यात्रा के रथ को झण्डी दिखाकर देशनोक मंडल की ओर रवाना किया। जन आक्रोश यात्रा का प्रारम्भ श्री रविशेखर मेघवाल ने माँ करणी की पूजा-अर्चना कर, आशिर्वाद प्राप्त कर किया। मेघवाल ने कार्यक्रताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की राजस्थान सरकार जनता के वादों पर खरी नहीं उतरी है इस कारण जनता में भयंकर आक्रोश है इस आक्रोश के कारण जनता कांग्रेस की राजस्थान सरकार को सबक सिखाने के लिये अभी से सङक पर उतर गई है श्री रविशेखर मेघवाल ने कहा कि यह सरकार घोषणा वाली सरकार है, इस सरकार ने धरातल पर कोई काम नहीं किया है। इस सरकार ने मात्र आम जनता को भ्रमित करने और जमीनी हकीकत से कोसों दूर केवल सपने दिखाने के अलावा कुछ भी नहीं किया है।

श्री रविशेखर मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार न तो किसानों का पूरा कर्जा माफ कर पाई, न ही युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दे पाई, न ही अपराधों पर नियन्त्रण कर पाई जिसके चलते ग्रामीण और शहरी विकास पूर्ण रूप से ठप्प पडे हैं आपकी सरकार आर्थिक प्रबन्धन में भी पूर्ण रूप से विफल रही है । श्री रविशेखर मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस की राजस्थान सरकार मात्र कुर्सी बचाने के लिये आपस में लडाई-झगडे करती रही, जनता की कोई सुध-बुध नहीं ली इसलिए जनता में आक्रोस है। सभा को श्री चम्पालाल जी गेधर ने सम्बोधित करते हुये कहा कि यह सरकार महंगाई वाली सरकार है। श्री श्याम सिंह हाडला ने कहा कि जो सरकार पानी-बिजली तक नहीं दे सकी वो सरकार निकम्मी है।

कार्यक्रताओं और ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुये श्याम पंचारिया ने कहा कि कांग्रेस की भारत जोडो यात्रा झूठी है, कांग्रेस को खुद को जोडना चाहिये। सभा को सम्बोधित करते हुये श्रीचंद खीचड ने कहा कि कांग्रेस की राजस्थान सरकार से युवा बेरोजगार नाखुश है । रैली संयोजक श्री मोहन ढाल, श्रवण प्रजापत, सरेन्द्र सिंह ने भी कांग्रेस की राजस्थान सरकार के खिलाफ अपने विचार व्यक्त किये । आज के कार्यक्रम में पार्टी के मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह देपावत व पार्टी पदाअधिकारी रामेश्वर जनागल सक्तिदान नारायण प्रशाद गोपाल रामावत अरुण छलानी भवानीशंकर खत्री मनोजजी पार्षदगण नथमलजी सुराना मनोजसिंह आवड़दानजी लक्ष्मणदानजी गुलज़ारमोहम्मद गिरीश हिंदुस्तानी चण्डीदानजी ताराचंद दर्ज़ी पार्टी के कार्यकर्ता के साथ साथ बडी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।