बीकानेर: गोपीकिशन मामले में पुष्करणा समाज मे भारी रोष, पुलिस की कार्यवाही से असंतुष्ट समाज, नेताओं की चुप्पी पर भारी विरोध..

बीकानेर

बीकानेर: गोपीकिशन मामले में पुष्करणा समाज मे भारी रोष, पुलिस की कार्यवाही से असंतुष्ट समाज, नेताओं की चुप्पी पर भारी विरोध..

बीकानेर@दैनिक खबरां। चोरी के आरोप में युवक से मारपीट का मामले में युवक का सुराग नहीं मिल रहा है। जिस शॉप पर काम करता था उन पर आरोप लग रहे है। इसको लेकर कल नया शहर थाने का घेराव किया। पुष्करणा समाज के लोग विरोध जता रहे है । पूरे मामले को लेकर पुष्करणा समाज में रोष है। शनिवार को नया शहर थाने पर प्रदर्शन भी किया गया। प्रदर्शनकारियों ने गोपीकिसन को वापस लाओ तथा गुंडागर्दी नहीं चलेगी… आदि नारे लगाए। पॉलिटिकल प्रेशर का भी अटरोप लगा रहे है। यह है पूरा मामला जानकारी के अनुसार नत्थूसर गेट के पास का निवासी गोपीकिसन पुरोहित पिछले तीन दिन से लापता है।

इन सब मे पुष्करणा समाज का यह भी कहना है कि इस मामले में अभी तक किसी मंत्री/नेता ने हस्तक्षेप नही किया जिसका भारी विरोध है यहां तक कि लोग तो यह भी कह रहे है कि अगर पुष्करणा समाज किसी नेता को टिकट दिलाने के लिए ट्रेन रुकवा सकता है तो उसे वापस हरा भी सकता है इस बात से हम कह सकते है कि कहि न कही पूरा समाज ये चाहता है कि नेता इस मामले पर बात करे और समाज को ओर गोपीकिशन के परिवार को न्याय दिलाएँ।

पुरोहित जिस स्वर्णकार के यहां काम करता था वहां उसे चोर बताकर पिटा गया। सेठों ने पुरोहित के तीनों पुत्रों को भी पिता की चोरी की बात बताते हुए पीटा। आरोप है कि पीडित के एक बच्चे के साथ यौन दुर्वव्यहार भी किया गया। सेठों ने कोतवाली थाने में गोपीकिसन के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है तो गोपीकिसन के परिजनों ने नयाशहर थाने में गोपीकिसन की गुमशुदगी तथा उसके बच्चों के साथ की गई मारपीट के विरोध में बच्चू सोनी, झूमर सोनी आदि के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।