बीकानेर: आधी रात को तेज सायरन के साथ दौड़ी पुलिस की गाड़ियां,वायरलेस पर गूंजे मैसेज, जाने पूरा माजरा..

पुलिस कार्रवाई बीकानेर बीकानेर पुलिस

बीकानेर: आधी रात को तेज सायरन के साथ दौड़ी पुलिस की गाड़ियां,वायरलेस पर गूंजे मैसेज, जाने पूरा माजरा..

बीकानेर@दैनिक ख़बरां। आधी रात को श्रीडूंगरगढ़ कस्बे में तेज सायरन के साथ फिल्मी स्टाइल में पुलिस की गाड़ियां दौड़ी। जंहा वायरलेस मेसेज से आगे हाईवे पर खड़ी पुलिस की गश्ती जीप को सूचनाएं दी जा रही थी। दरअसल यह सारा घटनाक्रम एक नशे के सौदागर को पकड़ने के लिए किया जा रहा था। चारों तरफ से नाकाबंदी के दौरान आखिरकार टारगेट आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया जंहा से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक श्रीडूंगरगढ़ पुलिस के हेडकांस्टेबल बलबीर काजला शुक्रवार रात्रिकालीन ड्यूटी पर गश्त पर थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान काजला गश्त के दौरान रात करीब 2 बजे उन्हें बाजार में एक स्विफ्ट गाड़ी मिली। गाड़ी के चालक को रोक कर इतनी रात को बाजार में क्या करने की पूछताछ की गई तो वह तेज गति में गाड़ी ले भागा। इस पर काजला ने थानाधिकारी अशोक विश्नोई को सूचना काजल ने गाड़ी घुमा कर संदिग्ध गाड़ी का पीछा करना शुरू किया।

आरोपी गाड़ी को लेकर हाइवे पर चढ़ गया व पुलिस को छकाने के लिए कई दांव चले लेकिन कालू रोड पर नाकाबंदी कर थानाधिकारी अशोक विश्नोई ने उसे धर लिया। गाड़ी में सवार तहसील के गांव ठुकरियासर निवासी रामचंद्र ब्राह्मण को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से 3 किलो 200 ग्राम अवैध डोडा पोस्त जब्त किया है। आरोपी की कार को सीज कर लिया गया। आरोपी नेशनल हाइवे पर एक होटल का संचालन करता है और अनुमान लगाया जा रहा है कि वह होटल के माध्यम से हाइवे पर चलने वाले ट्रक चालकों को डोडा पोस्त की खुराक बेचता है।