बीकानेर: घर में अकेला पाकर शराब के नशे में युवती सामुहिक बलात्कार, मौके का फायदा उठाकर कई बार बनाया….

पुलिस कार्रवाई बीकानेर बीकानेर पुलिस

दो बदमाशों ने युवती के साथ की घिनौनी हरकत, मामला दर्ज

बीकानेर, @dainikkhabraan। बीकानेर जिले के बज्जू थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। दोनों युवकों ने युवती को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो परिवार वालों को जान से मार देंगे। लेकिन युवती ने सुझबुझ और हिम्मत दिखाते हुए दोनों युवकों की खिलाफ बज्जू थाने में मामला दर्ज करवाया है।

युवती ने बताया कि करीब दस दिन पहले जब घर पर अकेली थी और परिवार वाले खेत गये हुए थे तभी शराब के नशे में धुत बरसलपुर निवासी लालाराम राम कुम्हार व भीम सिंह मेरे घर पर आये और दोनों ने मुझे जबरदस्त पकड़ लिया और फिर दोनों ने बारी- बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया। दोनों ने जान से मारने की धमकी दी। दुष्कर्म करने के बाद एक मोबाइल फोन देकर गए और बोले कि हम जब भी आपको बुलाएं तो आ जाना नहीं तो देख लेना।

परिवार और समाज के डर का फायदा उठाकर कई बार दुष्कर्म किया। सीओ कोलायत महावीरप्रसाद शर्मा ने बताया कि बज्जू थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया गया है। शुक्रवार को मौका मुआयना कर उसके बयान लिए। बज्जू थाने में SC/ST Act सहित बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच कोलायत वृताधिकारी को सौंपी गई है।