बीकानेर: देर रात्रि जिन्ना रोड़ के समीप रेल पटरियों पर ट्रेन की चपेट में आया युवक, घायल का ट्रोमा में इलाज जारी..

बीकानेर

बीकानेर: देर रात्रि जिन्ना रोड़ के समीप रेल पटरियों पर ट्रेन की चपेट में आया युवक, ट्रोमा में इलाज जारी..

बीकानेर@दैनिक ख़बरां। शहर के हृदय स्थल कोटेगेट के समीप जिन्ना रोड़ होटल ताज के पास रेल पटरियों पर ट्रेन की चपेट में आने से युवक मौत के मुंह मे जाते जाते बच गया। हालांकि इस हादसे में युवक बुरी तरह घायल हो गया है। जंहा उसका पैर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। वंही मुंह और सिर पर हल्की चोटें आई है।

घायल युवक की पहचान इसी इलाके के विक्रम पुत्र विश्वा लाल के रूप में हुई बताते है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही असहाय सेवा संस्थान के राजकुमार खड़गावत व हाजी जाकिर, सोएब, नसीम भाई मौके पर पहुंचे और खिदमतगार खादिम सोसाइटी की एंबुलेंस से तुरंत पीबीएम ट्रोमा सेंटर अस्पताल लेकर गए।

मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार देर रात्रि 9:30 बजे की जिन्ना रोड  होटल ताज के पास रेल पटरियों की है जंहा एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया । वंही हादसे की सूचना घायल युवक के परिजनों को दी गई जिसके बाद वे ट्रोमा पहुंच गए है। खबर लिखे जाने तक घायल का इलाज जारी था। युवक ट्रेन के आगे कैसे आया इस सम्बंध में कोई जानकारी नही मिली है। घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने में मदद करने वालो में असहाय सेवा संस्थान के अब्दुल सत्तार, त्रिलोक, रमजान, इरफान,ताहीर आदि साथ रहे।