पुलिस की गिरफ्त में दो लुटेरे: जयपुर से किया गिरफ्तार, एक आरोपी अब भी फरार, राहगीरों से हथियार दिखाकर करते थे लूट…..

जयपुर देश पुलिस कार्रवाई बीकानेर राजस्थान राज्य

पुलिस की गिरफ्त में दो लुटेरे: जयपुर से किया गिरफ्तार, एक आरोपी अब भी फरार, राहगीरों से हथियार दिखाकर करते थे लूट

भरतपुर/नदबई। भरतपुर की नदबई थाना पुलिस ने दो लूट की वारदातों का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी नदबई इलाके से आने जाने वाले लोगों को लूटते थे। पुलिस ने काफी छानबीन के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। दोनों आरोपी और भी लूट की वारदातों में शामिल हो सकते हैं।

पहली घटना
नदबई थाने पर 23 और 25 जुलाई को दो लूट के मामले दर्ज हुए थे। 23 जुलाई की रात को दोनों बदमाशों ने एक मनोज नाम के युवक के साथ लूट की थी, मनोज मोटरसाइकिल से नदबई अपने घर जा रहा था। दोनों बदमाशों ने रात में सुनसान जगह मनोज की मोटरसाइकिल के आगे अपनी मोटरसाइकिल लगाई और उसे हथियार दिखाकर लूट लिया।

दूसरी घटना
दूसरी घटना 25 जुलाई देर रात की है। सुरेश और करतार सिंह दोनों भाई डेहरा मोड़ से अपने घर नदबई आ रहे थे। खटोटि गांव के पास तीन नकाबपोश बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिल के आगे अपनी मोटरसाइकिल लगाकर उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने दोनों भाइयों की कनपटी पर रिवाल्वर लगा दी।

बदमाश दोनों भाई से मोबाइल, पर्स, बैग, कैश रुपये लूट कर ले गए।
जयपुर से किए दो बदमाश गिरफ्तार
एक के बाद एक हुई दोनों लूट की वारदातों के बाद पुलिस ने इलाके के संदिग्ध बदमाशों पर निगरानी रखनी शुरू की। बदमाशों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी गई।

पुलिस को सूचना मिली की लूट की वारदातों में शामिल दोनों बदमाश जयपुर के मानसरोवर इलाके में छुपे हुए हैं। जिस पर पुलिस ने मानसरोवर में दबिश दी और वहां से हरवीर और बलराम नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी नदबई तहसील के कबई गांव के रहने वाले हैं।

दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया की वह अपने तीसरे साथी संजय के साथ मिलकर लूट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। फिलहाल पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है।