बीकानेर: बच्चों के विवाद में फायरिंग, जीप सवार लोगों को जलाने की कोशिश, एक झुलसा, 2 घायल, पीबीएम में उपचाराधीन, गांव में भारी पुलिस बल तैनात…..

देशनोक पुलिस कार्रवाई बीकानेर बीकानेर जिला प्रशासन बीकानेर पुलिस राजस्थान राज्य

बीकानेर में बवाल: बच्चों के विवाद में फायरिंग, जीप सवार लोगों को जलाने की कोशिश, एक झुलसा, 2 घायल, पीबीएम में उपचाराधीन, गांव में भारी पुलिस बल तैनात…..

बीकानेर, @Dainikkhabraan। बीकानेर में दाे दिन पहले बच्चाें के बीच हुए विवाद ने बड़े झगड़े का रूप ले लिया। बुधवार रात उनके परिवारों के बीच सुरधना गांव में फायरिंग और आगजनी हुई।

आरोपियों ने जीप में सवार हाेकर आ रहे कुछ लाेगाें काे रास्ते में राेक लिया। मारपीट कर फायर किए। जीप जला दी। इससे जीप सवार एक व्यक्ति झुलस गया जबकि मारपीट में दो अन्य घायल हुए।

घायलों को पीबीएम के ट्राेमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना का पता चलते ही देशनाेक पुलिस व अन्य अधिकारी माैके पर पहुंचे।

घटनास्थल का जायजा लेकर आसपास के लाेगाें से संदिग्ध व्यक्तियाें के बारे में पूछताछ की। पुलिस ने पांच-छह लाेगाें की पहचान की है, जिनकी तलाश में छापे मारे जा रहे हैं।

देशनोक एसएचओ संजयसिंह ने बताया कि सुरधना गांव से जीप में सवार हाेकर नरपतसिंह, गिरधारी, नरूसिंह, माेडाराम व ओमप्रकाश खेत पर जा रहे थे। आरोपियों ने रास्ता राेककर मारपीट की।

जीप जला दी। झगड़े के दाैरान हुई फायरिंग में नरपतसिंह घायल हुआ है। उसके पांव में गाेली लगी है। जबकि गिरधारी झुलस गया है।

अन्य को मामूली चाेटें आई हैं। उन्हाेंने बताया कि झगड़े के बाद से आराेपी बाबूलाल, ओमप्रकाश, श्रवण और हरिराम फरार हैं। वहीं घटना का पता चलने पर आईजी ओमप्रकाश ने नोखा सीओ से पूरे मामले की जानकारी ली। गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात कर दी गई है।