सीनियर साइंस के परिणामों में मेट्रिक्स इंस्टिट्यूट ने फिर मचाया धमाल,कई दिग्गज संस्थानों को पछाड़ा!जिले में फिर टॉपर

बीकानेर शिक्षा

सीनियर साइंस के परिणामों में मेट्रिक्स इंस्टिट्यूट ने फिर मचाया धमाल,कई दिग्गज संस्थानों को पछाड़ा!जिले में फिर टॉपर

बीकानेर, दैनिक खबरां । सीबीएसई बोर्ड सीनियर साइंस के आज जारी हुए परिणाम में मेट्रिक्स इंस्टिट्यूट ने सफलता का झंडा एक बार फिर सें गाड़ा है। जंहा इंस्टिट्यूट के विद्यार्थियों ने जिले में परचम फहराते हुए टॉप किया है। जिसमें मेट्रिक्स के विद्यार्थी राधेश्याम प्रजापत ने 95%, मोनिका प्रजापत 92% व जयकुमार 89% इसके साथ ही शेष 42 छात्रों ने 85 सें 90 प्रतिशत के साथ इंस्टिट्यूट नाम रोशन किया है। इंस्टिट्यूट के निदेशक राजा सर ने बेहतरीन रिजल्ट पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए बताया कि हमारी बेस्ट फेकल्टी व शिक्षा के क्षेत्र में कुछ अलग करने के जूनून का ही नतीजा है कि हम लगातार जिले में टॉप परिणाम दे रहे है। दसवीं बोर्ड के परिणाम में हम जिले में टॉप श्रेणी में अवल्ल रहे। और आज सीनियर साइंस के परिणामों ने हमारे ध्येय को और अधिक प्रगाढ़ किया है। जिसमें जिले में एक टॉपर राधेश्याम प्रजापत ने 95%, मोनिका प्रजापत 92% व जयकुमार 89% इसके साथ ही शेष 42 छात्रों ने 85 सें 90 प्रतिशत के साथ हमारा रिजल्ट बेहतरीन कमाल का रहा।

निदेशक राजा सर ने कहा लगातार हमारे रिजल्ट शानदार सामने आ रहे है जिससे अभिभावकों व विद्यार्थियों में गजब का विश्वास मजबूत हो रहा है। मेट्रिक्स इंस्टिट्यूट का हमेशा सें एक ही ध्येय रहा है कि “जो हम कहते है वो करके दिखाते है। ” राजा सर ने अगला दावा नीट NEET के आने वाले रिजल्ट को लेकर कहा है कि इस बार NEET रिजल्ट में हम जिले में ही नहीं अपितु पुरे प्रदेश में टॉप करेंगे।

निदेशक राजा सर ने कहा कि मेट्रिक्स इंस्टिट्यूट के लगातार सफलता के कदम को लेकर अभिभावकों और छात्रों ने मेट्रिक्स की और रुख कर लिया है। शहर के मुक्ता प्रसाद कॉलोनी में स्थित मेट्रिक्स इंस्टिट्यूट में विशेष स्कोलरशिप स्कीम पेश की गई है जिसमें NEET रिपीटर के लिए 90% और 12th में 90 प्रतिशत के साथ पासआउट विद्यार्थियों के लिए 70% की स्पेशल स्कोलरशिप प्रदान की जायेगी। वंही हॉस्टल सुविधा पूरी तरह सें निशुल्क है। इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर राजा सर ने बताया कि 10th 11th 12th आरबीएसई व सीबीएसई और टारगेट NEET के नए बैच 15 मई 2023 सें शुरु हो गए है, जिसमें शांयकालिन 3 सें 8 बजे तक अलग-अलग बैच लगाए जा रहे है । और अधिक जानकारी के लिए आप इंस्टिट्यूट के इस नंबर +91 91665 31351 पर संपर्क करें।