बीकानेर: बस ओर ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत,आधा दर्जन हुवे घायल..

बीकानेर

बीकानेर@दैनिक खबरां। नागौर के पास बस और ट्रक की भिड़ंत में डेढ़ दर्जन से ज्यादा सवारी घायल हो गई । इनमें पंद्रह घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया है । इनमें एक की ट्रोमा सेंटर में मौत हो गई । हादसे में कुल दो सवारियों की मौत हुई है । घायलों में महिलाओं व पुरुषों के साथ बड़ी संख्या में बच्चे भी शामिल है । बताया जा रहा है कि बस में पचास सवारी थी , जिसमें आगे बैठी अधिकांश सवारियां घायल हो गई है । ये हादसा अठियासन गांव के आसपास हुआ है । जहां मिनी बस में बैठी 35 सवारियां हादसे की चपेट में आ गई । पीछे बैठी सवारियों के चोट नहीं आई । बस रामदेवरा से खा के दावां गांव जा रही थी ।

रास्ते में झुंझाला माता में दर्शन करके लौट रहे थे । रास्ते में सामने से आ रहे ट्रक से जबर्दस्त टक्कर हो गई । घायलों को तुंरत बीकानेर के लिए रवाना किया गया । जहां इलाज शुरू होने के साथ ही एक युवक की मौत हो गई , जबकि 14 अन्य का इलाज चल रहा है । घायलों में कुछ बच्चे भी शामिल है । महिलाएं भी घायल हुई है । अधिकांश सवारियों के सिर में चोट आई है । शेष घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है

सुबह करीब पांच बजे घायल बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचे थे । एंबुलेंस 108 में बीकानेर आए घायलों में अधिकांश बच्चे थे । जिन्हें ट्रोमा सेंटर में भर्ती किया गया है । अधिकांश सवारियों के सिर में चोट होने के कारण सिटी स्केन और एक्सरे क जा रहे हैं । शेष घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है ।