बीकानेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई; मात्र 2 घण्टे में ही दो करोड़ की लूट के पांच बदमाशों को धर दबोचा

बीकानेर

बीकानेर@दैनिक खबरां। सदर थाना क्षेत्र में आज सुबह हुई लूट के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। मात्र 2 घण्टे में ही करीब दो करोड़ की ज्वैलरी लूट ले जाने वाले डकैतों को धर दबोचा है। सूचना के अनुसार पांच डकैतों को नापासर थाना के मूंडसर की रोही से दबोचा गया है। वहीं लूटा हुआ माल भी बरामद कर लिया गया है। 
मिली जानकारी आज सुबह वैगनआर सवार सादुल गंज स्थित निधि ट्रैवल्स एजेंसी से अहमदाबाद से आया हुआ पार्सल लेने गया था। इसी दौरान इसी दौरान लुटेरों ने वैगनार जिसका नंबर आर जे 07 सीबी 2179 के आगे गाड़ी लगा कर उसे रोक लिया। बदमाशों ने गाड़ी के शीशे तोड़ कर लूट की वारदात को अंजाम देकर रफ्फूचक्कर हो गए। घटना की इत्तला मिलते ही पुलिस ने अति त्वरित गति से कार्रवाई करते हुए करीब पचास किलोमीटर तक डकैतों का पीछा किया और पांचो डकैतों को नापासर थाना के मूंडसर की रोही से दबोचा गया है।

आरोपियों के नाम अभी उजागर नहीं किए गए हैं। जब्त किए गए माल की कीमत दो करोड़ से अधिक की बताई जा रही है। इस कार्रवाई को एसपी योगेश यादव व एएसपी अमित कुमार बुडानिया के निर्देशन में डीएसटी प्रभारी मनोज शर्मा मय टीम, सदर थानाधिकारी विकास विश्नोई मय टीम व जसरासर थानाधिकारी देवीलाल सहारण मय टीम ने अंजाम दिया है।