18 वर्षीय लड़की ने परिवार के सदस्यों को जहर देकर प्रेमी संग भागी….

गुजरात देश पुलिस कार्रवाई

सूरत, @dainikkhabraan। सूरत में एक 18 वर्षीय लड़की पर अपने परिवार के सदस्यों को जहर देकर भागने और अपने प्रेमी से शादी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी लड़की की पहचान खुशबू के रूप में हुई है जो 10वीं तक पढ़ी है। उसके पति सचिन, उसका पति बेरोजगार बताया जाता है, और उसके पिता अशोक का भी प्राथमिकी में नाम था।

पुलिस ने शनिवार को प्रॉपर्टी ब्रोकर अशोक को गिरफ्तार किया है। खुशबू और सचिन फरार हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक सूरत के डिंडोली इलाके में खुशबू और सचिन का परिवार एक ही सोसाइटी में रहता था।

उस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई जो बाद में एक रोमांटिक अफेयर में बदल गई। हालाँकि, खुशबू के माता-पिता उसके रिश्ते के खिलाफ थे क्योंकि वह नाबालिग थी। दो साल पहले वह सचिन के साथ भाग गई थी। लेकिन उसे वापस लाया गया और उसका परिवार दूसरे इलाके में शिफ्ट हो गया था।

पुलिस के मुताबिक खुशबू ने सचिन के साथ अपने रिश्ते को जारी रखा और उससे शादी करने के लिए बालिग होने का इंतजार कर रही थी।

“खुशबू के 18वें जन्मदिन के दो दिन बाद, उसने अपने प्रेमी के साथ भागने की योजना बनाई और दोनों ने 12 सितंबर को उसके माता-पिता को बेहोश करने और घर से भागने की साजिश रची। अपने परिवार को खाने के लिए आटे में मिला दिया। पराठा,” पुलिस ने बताया।

खाना खाकर जब उसके माता-पिता और भाई बेहोश हो गए तो अशोक कथित तौर पर खुशबू को लेने आया। इसके बाद वह सचिन के साथ भाग गई। उसके पिता वंजारा अगली सुबह देर से उठे और उन्होंने जब अपनी बेटी को लापता पाया तो बेचैन हो उठे।

उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे को जगाया। इस बीच पुलिस ने वंजारा को फोन कर सूचना दी कि उसकी बेटी अपने पति के साथ थाने आई है।

शादी का रजिस्ट्रेशन कराकर खुशबू और सचिन थाने पहुंचे। वयस्क होने पर दोनों को जाने दिया गया। इसके बाद वंजारा, उनकी पत्नी और भाई की हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

ठीक होने के बाद वंजारा ने शिकायत दर्ज कराई। खुशबू, सचिन और अशोक पर जहर और साजिश के जरिए चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।