राजस्थान पुलिस की वर्दी को शर्मिंदा करने वाला एक ओर मामला, अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद डीएपी व महिला कांस्टेबल संस्पेड….

अजमेर जयपुर देश पुलिस कार्रवाई बीकानेर

जयपुर, @dainikkhabraan राजस्थान पुलिस की वर्दी को शर्मिंदा करने वाला एक मामला सामने आया है। अजमेर के ब्यावर डीएसपी का पूल में नहाते हुए एक बेहद ही शर्मनाक वीडियो सामने आया है। वीडियो में पूल के अंदर ब्यावर डीएसपी एक महिला के साथ नहाते हुए नजर आ रहे हैं। हैरानी की बात है कि पूल में एक बच्चा भी नहा रहा है। डीएसपी बच्चे के सामने ही महिला के साथ अश्लील हरकतें नजर आ रहे हैं। डीजीपी एमएल लाठर ने डीएसपी को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

अजमेर आईजी एस.सेंगाथिर ने बताया कि जांच के बाद डीएसपी को सस्पेंड किया गया है। अभी विभागीय जांच चल रही है। वहीं डीएसपी का कहना है कि वे महिला को नहीं जानते हैं। वीडियो पूरी तरह से फेक है। इसे एडिट करके वायरल किया जा रहा है। मामले में महिला कॉन्स्टेबल ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि कोई उसका फेक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है।

आरपीएस हीरालाल सैनी पूल में नहाते हुए।
आरपीएस हीरालाल सैनी पूल में नहाते हुए।

डीजीपी एमएल लाठर ने शिकायत मिलने पर डीएसपी हीरालाल सैनी को निलंबित कर दिया है। निलंबन के कार्यकाल में उन्हें पुलिस मुख्यालय में ही हाजिरी देनी होगी। वही महिला भी जयपुर कमिश्नरेट में कॉन्स्टेबल के पद पर थी। शिकायत के बाद कांस्टेबल को भी सस्पेंड कर दिया है।

पूल में आरपीएस हीरालाल सैनी महिला कॉन्स्टेबल के साथ।

“दैनिक खबरां” इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।