नाबालिग छात्रा से गैंगरेप: टीचर ने रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, कई बार प्रेंग्रेट होने पर खिलाई टेबलेट, ब्लैकमेल कर दोस्तों से भी कराया दुष्कर्म…..

देश पुलिस कार्रवाई राजस्थान राज्य

नाबालिग छात्रा से गैंगरेप: टीचर ने रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, कई बार प्रेंग्रेट होने पर खिलाई टेबलेट, ब्लैकमेल कर दोस्तों से भी कराया दुष्कर्म

सवाई माधोपुर, @dainikkhabraan। बौंली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग छात्रा से गैंग रेप का मामला सामने आया है। ट्यूशन पढ़ने जाते समय टीचर के रेप कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल करने के साथ दो साथियों के साथ गैंग रेप किया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि बौंली निवासी एक नाबालिक छात्रा से गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी टीचर मुबिन अलवर का रहने वाला है। साल 2018 में नाबालिक छात्रा 12वीं क्लास में पढ़ती थी। होम ट्यूशन के लिए वह टीचर मुबिन के पास पढ़ने जाती थी। इस दौरान आरोपी टीचर ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। ब्लैकमेल कर आरोपी ने नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

आरोप है कि साल 2020 में आरोपी टीचर उसे अपने साथ चिकानी गांव स्थित एक फ्लेट पर ले गया। जहां आरोपी टीचर मुबिन ने अपने दोस्त इरशाद और तैय्यब के साथ मिलकर उसके साथ गैंग रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि टीचर के रेप के दौरान कई बार प्रेग्नेंट भी हुई, लेकिन आरोपी टीचर ने शादी का झांसा देकर उसको गोलियां खिलाकर गर्भपात करवा दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जाचं कर रही है।